भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491436

भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

Ramgarh News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आने के चलते अलवर दिल्ली हाई-वे रोड के दोनों तरफ से अतिक्रमण हटाने को लेकर विवाद हो गया. दरअसल सरपंच और तहसीलदार जाब्ते के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे, लेकिन इस कार्रवाई का विरोध करते हुए अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया. 

भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

Ramgarh, Alwar: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आने के चलते अलवर दिल्ली हाई-वे रोड के दोनों तरफ से अतिक्रमण हटाने को लेकर विवाद हो गया. दरअसल सरपंच और तहसीलदार जाब्ते के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे, लेकिन इस कार्रवाई का विरोध करते हुए अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया. इस दौरान लाठी डंडों और अलावा अवैध हथियार से फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. झगड़े की सूचना पर पांचों थाने का जाब्ता और डीएसपी मौके पर पहुंचे . कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

बगड़ मेंव थाना अंतर्गत बाढ़का गांव में सरपंच पति शौकत खान और तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम पुलिस जाब्ते के साथ भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रोड की दोनों तरफ से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रहे थे . तभी पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही लोग अतिक्रमण हटाने का विरोध करने लगे.

सरपंच अपसीना बानो पत्नी शौकत खान उनको समझाइस करने की कोशिश करने लगीं. तभी उन लोगों ने पथराव चालू कर दिया. उसके बाद उनके परिजन धार दार हथियारों के साथ महिला सरपंच पर हमला बोल दिया. जिसमें सरपंच अपसीना बानो और उसके पति शौकत खान के मौके पर खड़े उनके परिवार के लोगों के गंभीर चोट आईं हैं.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन

दबंगों ने अवैध हथियार निकालकर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें बीच-बचाव कर रहे एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी. घटना की सूचना पर नौगांवा, रामगढ़, बगड़मेंव, उद्योग नगर थाना, बड़ौदामेव थानों से जाब्ते के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. डीएसपी देशराज गुर्जर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे. डीएसपी देशराज गुर्जर ने घटनास्थल से कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है . झगड़े में घायल हुए व्यक्तियों का तहरीर के आधार पर मेडिकल कराया गया .

सरपंच पति शौकत खान ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रोड के दोनों तरफ तहसीलदार व पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया चल रही थी तो गांव के सूबे खान, साहब खान, तौफीक, मूवीन, साबिर, अख्तर, अशरफी, समीना, नमूना, मक्खन, जमशेद इत्यादि लोग लाठी-डंडे और धार दार हथियारों से लैस होकर आए.

इसी बात को लेकर पहले तो इन लोगों ने पथराव किया. उसके बाद इन लोगों ने धारदार हथियार से परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. अवैध हथियार निकालकर गोली चला दी. गोली परिवार के ही एक व्यक्ति के पैर में लगी है. बाकी सभी लोग गंभीर घायल है इसलिए रामगढ़ सीएचसी पर मेडिकल करवाने के लिए आए हैं.

Trending news