Ajmer: राजस्थान सर्व ब्राह्मण महासभा के बैनर तले आज प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर जम्मू कश्मीर में पंडितों के साथ ही हिंदू लोगों की हत्या करने के मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आतंकवादी उग्रवादियों को खत्म करने की मांग की गई है. जम्मू कश्मीर में लगातार टारगेट किलिंग की घटनाएं सामने आ रही है, जिसके बाद देश भर में रोष व्याप्त है और हिंदू संगठन इस मामले में सरकार से उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- 12वीं आर्ट्स के रिजल्ट में लड़कियों ने मारी बाजी, जानिए कितने प्रतिशत रहा परिणाम


जम्मू कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग और पलायन को लेकर अजमेर की ब्राह्मण समाज के अलग-अलग संगठनों की ओर से जिला कलेक्ट्रेट पर आतंकवाद का पुतला फूंका गया और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर इस मामले में कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है. ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों का कहना है कि जम्मू कश्मीर में लगातार हालात खराब हो रहे हैं और टारगेट किलिंग कर दमणों के साथ ही हिंदुओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है. 


जिसके कारण पलायन की स्थिति बन गई है. ऐसे में जम्मू कश्मीर में मौजूद उग्रवादियों को सेना भेजकर मौत के घाट उतारने की आवश्यकता है, जिससे कि इस तरह की हरकत बंद हो सके और पलायन को रोका जा सके. इस संबंध में आज प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर उचित कार्रवाई की मांग की गई है.


Reporter: Ashok Bhati