Ajmer: राजस्थान के अजमेर (Ajmer News) की नगर थाना क्षेत्र स्थित राधे रानी होटल पर बदमाशों ने बंदूक और हत्यारों की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश कर्मचारियों को बंधक बनाकर 65 हजार की नकदी, सोने-चांदी के जेवर और 7 मोबाइल लूट कर फरार हो गए. गेगल थाना पुलिस ने आरोपियों की पहचान करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजमेर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. बदमाशों द्वारा गेगल थाना क्षेत्र के राधा रानी होटल पर लूट की वारदात (Loot) को अंजाम दिया गया. बुधवार रात 4 से 5 बदमाश स्विफ्ट कार से बंदूक और अन्य हथियार लेकर पहुंचे और संचालक कुलदीप यादव के साथ ही कर्मचारियों के साथ मारपीट कर उन्हें कमरे में बंद किया गया और उनके पास रखे सोने की चैन, कड़े, 67000 नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. 


यह भी पढ़ें - Beawar: बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, तार टूटने से मीटरों में लगी आग


होटल संचालक के पड़ोसी ने आरोपियों का पीछा किया तो बदमाश दूदू से आगे अपनी कार छोड़कर फरार हो गए. मामले को लेकर थाना पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने टोल नाके पर लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों को दूदू की ओर जाते देखा है, जिसे लेकर टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही किशनगढ़ में व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था.