Beawar: बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, तार टूटने से मीटरों में लगी आग
X

Beawar: बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, तार टूटने से मीटरों में लगी आग

 राजस्थान के ब्यावर (Beawar News) में  बुधवार को मसूदा रोड स्थित रवि दत आर्य नगर में बिजली विभाग की लापरवाही से बड़ा हादसा होते-होते रह गया .

Beawar: बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, तार टूटने से मीटरों में लगी आग

Beawar: राजस्थान के ब्यावर (Beawar News) में  बुधवार को मसूदा रोड स्थित रवि दत आर्य नगर में बिजली विभाग की लापरवाही से बड़ा हादसा होते-होते रह गया . इस हादसे में जन हानि तो नहीं हुई लेकिन इलाके के लोगों की धन हानि जरूर हो गई. दर्जनों घरों के एसी, फ्रीज और मीटर उड़ गए.  

जानकारी के मुताबिक, आर्य नगर में अचानक बिजली का तार टूट गया जिससे आर्य नगर में लगभग आस पास के करीब 10 मकानों में इसका असर दिखाई दिया. बिजली की लाईन टूटने से आस-पास के घरों में लगे विद्युत मीटर जलकर राख हो गए. मकानों मे लगे एसी, फ्रीज, मोबाइल चार्जर और अन्य इलेक्ट्रिानिक आईटम भी जलकर खराब हो गए. वहीं, कुछ मकानों में तो आग भी लग गई, जिसे लोगों ने अपने स्तर पर काबू किया. 

यह भी पढ़ें - विकास के नाम पर नसीराबाद को मिल रही उंट के मुंह में जीरे जैसी सौगात, इलाके के लोगों में बढ़ा आक्रोश

चश्मदीदों की माने तो बिजली का तार टूटटे ही अचानक तेज आवाज आई, जिसके बाद घरों से लोग बाहर निकले लेकिन इतनी देर में तो घरों में लगे मीटर चिंगारियों के साथ फूक गए और घरों के अंदर रखे इलेक्ट्रिानिक सामान भी एक-एक कर जलने लगे और अफरातफरी का माहौल बन गया .  

घटना के तुंरत बाद क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी, जिस पर विभाग ने बिजली सप्लाई बंद कर दी. काफी रात तक विभाग के अधिकारी बिजली मीटर को दुरुस्त करने में लगे रहे और तब जाकर बिजली सप्लाई शुरू की गई. हालांकि बिजली का तार किन कारणों से टूटकर गिरा इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. तार टूटने के दौरान सड़क पर कोई रांहगीर नहीं था.

Trending news