Ajmer: सिविल लाइन थाने में सहकार भवन के असिस्टेंट अधिकारी पर कालबेलिया समाज के पप्पू नाथ ने जातिसूचक शब्दों से संबोधित करने और तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले की जांच कर रही आरपीएस छवी शर्मा ने बताया कि नाचन बावड़ी गुजरात के रहने वाले पप्पू नाथ ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कायड़ विश्राम स्थली के पास कालबेलिया समाज की 65 बीघा जमीन है. जिसमें से 13 बीघा जमीन पुष्कर हाईवे बाईपास के लिए अधिग्रहण कर ली गई. ऐसे में इसका मुआवजा राशि ₹98 लाख रुपए बनता था. लेकिन कालबेलिया समाज की ओर से जमीन का रिन्यूअल नहीं करवाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ऐसे में सहकार भवन के असिस्टेंट अधिकारी गौरव हर सेना पर 10,00000 लाख रुपए देकर जमीन का रिन्यूअल कराने का आरोप लगाया गया है. लेकिन फिर भी रिन्यूअल नहीं करने पर पप्पूनाथ द्वारा जब उससे बातचीत की गई तो उसे बस स्टैंड के सामने होटल में बुलाया गया और पप्पू नाथ को तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी और जातिसूचक शब्दों से संबोधित करने का आरोप है.


यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज


इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर एससी एसटी के साथ ही विभिन्न आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है पीड़ित का कहना है कि मैं तो उसे 10,00000 लाख रुपए वापस लौटाए जा रहे हैं और नहीं जमीन का रिन्यूअल किया गया है. ऐसे में लगातार परेशानी के बाद उन्होंने इस संबंध में अधिकारी से बातचीत की तो उसने जान से मारने की धमकी दी है.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.