Beawar News: ब्यावर शहर के मेवाड़ी गेट बाहर विनोद नगर लोढ़ा कॉलोनी में विगत 20 फरवरी को रतनप्रकाश कोठारी के मकान में हुई लाखों रुपए की चोरी प्रकरण का पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा नहीं करने पर जैन समाज ब्यावर ने आक्रोश जताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरी प्रकरण का खुलासा नहीं होने से आहत जैन समाज के लोगों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी मृदूलसिंह को एक ज्ञापन दिया. एसडीएम सिंह को दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि 20 फरवरी को शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी तथा समाजसेवी रतनप्रकाश पुत्र धनराज कोठारी के सूने मकान में घुसे अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के आभूषण तथा नकदी चुरा ली.


चोरी की घटना के बाद पीड़ित की ओर से पुलिस प्रशासन को शिकायत भी दी गई लेकिन करीब 37 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ उक्त चोरी को लेकर खाली है. जिससे समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. ज्ञापन में बताया कि विनोद नगर शहर का एक पॉश इलाका है. जहां पर चोरी जैसी वारदाते चोरों के हौसले कितने बुलंद है इसे बताती है. जबकि यहां पर पुलिस द्वारा गश्त की जाती है.


पुलिस द्वारा चोरी प्रकरणों का समय पर खुलासा नहीं किए जाने के कारण चोरों को हौंसले बुलंद है. जैन समाज के लोगों ने उपखंड अधिकारी से उक्त चोरी प्रकरण का शीघ्र खुलासा करवाने तथा चोरों को गिरफ्तार कर माल बरामद करने हेतु पुलिस प्रशासन को निर्देशित किए जाने की मांग की है.


ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़: देवल्दी में तस्कर के घर पर एक्शन, चार युवक 7 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार


इस पर उपखंड अधिकारी ने समाज के पदाधिकारियों को इस हेतु शीघ्र ही डिप्टी मनीषसिंह से मिलकर उक्त चोरी प्रकरण को लेकर चर्चा करने का विश्वास दिलाया. उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने के दौरान जैन समाज के निलेश बुरड, सुमन धगडा, श्वेता बरडिया सहित शामिल थे.


मालूम हो कि 20 फरवरी को शहर के विनोद नगर लोढ़ा कॉलोनी में घटित चोरी प्रकरण में कुछ संदिग्ध सीसी टीवी फुटैज में कैद हुए थे. पुलिस ने इस दौरान उक्त फुटेज भी कब्जें में लिए थे.