Beawar:  शहर में महाराष्ट्र से प्लास्टिक की कुर्सियों से भरा ट्रक लेकर ब्यावर पहुंचे चालक की शनिवार देर रात में अचानक तबीयत खराब हो गई. जानकारी के बाद ट्रक चालक को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि उपचार के दौरान ट्रक चालक की मौत हो गई. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर रात को ही अस्पताल पहुंची सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को मोर्चरी में रखवाया तथा चालक की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसके परिजनों को सूचित किया. पुलिस द्वारा मिली सूचना के बाद रविवार सुबह मृतक के परिजन एकेएच पहुंचे.


जहां पर उन्होंने सिटी थाने के एएसआई सुरेन्द्रसिंह को लिखित तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार जोधपुर जूड औसियां निवासी 55 वर्षीय मोहनसिंह पुत्र अर्जुनसिंह पेशे से ट्रक चालक है. मोहनसिंह शनिवार को महाराष्ट्र से प्लास्टिक की कुर्सियां भरा ट्रक लेकर ब्यावर पहुंचा था. 


यह भी पढे़ं- सेल्फ डिफेंस प्रशिक्षण के मामले में सूर्यनगरी हुई मजबूत, 8 प्रतिभाओं ने हासिल की ब्लैक बेल्ट


बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को उसने अजमेर रोड सेंट्रल एकेडमी के पास स्थित एक गोदाम पर माल खाली किया और उसके बाद वहीं पर सो गया. बताया जा रहा है कि देर रात में मोहनसिंह की तबीयत खराब हो गई.जानकारी के बाद आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. सिटी पुलिस मौत के कारणों को लेकर विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है.


Report- Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें