Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के बर-बिराटियां मार्ग पर शुक्रवार देर रात को दो बाइकों में आमने-सामने की भिडंत हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. हादसे की जानकारी के बाद बर पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया है. पुलिस की सूचना पर शनिवार सुबह एकेएच पहुंचे परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार करवाने के बाद रायपुर थाने के हैड कांस्टेबल निर्मल कुमार और कांस्टेबल हुकमसिंह ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द किया है. जानकारी के अनुसार ज्याणियों का बास भादवा किशनगढ़-रेनवाल निवासी 44 वर्षीय मूलचंद पुत्र फूलचंद शर्मा मार्बल फिटिंग का काम करता है. 


यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में आज अमित शाह, OBC वोट बैंक पर पार्टी की नजर


जो वर्तमान में रायपुर में रहता है. शुक्रवार को मूलचंद बाइक पर सवार होकर बिराटियां से बर की ओर आ रहा जिससे रास्ते में सामने से आ रही एक बाइक सवार से उसे सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में मूलचंद की मौके पर ही मौत हो गई. रायपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके से फरार हुए दूसरे बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है.


Reporter: Dilip Chouhan


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Sawai Madhopur : किन्नरों से बचने के लिए ट्रेन से कूदे युवक, दुरंतो की चपेट में आने से दो की दर्दनाक मौत


Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब


Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान