Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344905

Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस कपल के वीडियो में आप सड़क पर पानी भरा देख सकते हैं. इस पानी में अगर कोई खड़ा हो जाए तो उसके घुटनों के ऊपर तक यह आएगा. हो सकता है कि यह पानी कमर के ऊपर तक पहुंच जाए. वहीं, एक लड़का एक लग्जरी बाइक पर से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इसी पानी के बीच से होकर गुजर रहा है. 

Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब

Jaipur: इंटरनेट और सोशल मीडिया की इस दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. एक तरफ जहां लोग वायरल होने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं, वहं, कुछ लोग अनजाने में ही अपनी हरकतों की वजह से वायरल हो जाते हैं. 

आजकल कपल के वीडियोज मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं. इन्हें न केवल लोग पसंद करते हैं बल्कि नेटिजेंस जमकर मजे भी लेते हैं. इनपर मजेदार कमेंट भी खूब पढ़ने वाले होते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: इस आदमी ने बताई बीवी को कंट्रोल में रखने की मजेदार ट्रिक, सारे पति दे रहे दुआएं

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लबालब पानी में से एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बीच में गुजरता है. हैरानी की बात यह है कि इतने पानी में से कोई भी गुजरने से डरेगा लेकिन फिर भी यह लड़का बिना डरे पानी से लबालब सड़क से होकर गुजरता है. इस वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं और कोई कह रहा है कि ये प्यार का चक्कर है बाबू भैया. 

बता दें कि यह वीडियो कहां का है, इसका तो पता नहीं चल पाया है लेकिन कुछ लोग इसे बैंग्लोर का बता रहे हैं. दरअसल, हाल ही में बैंग्लोर में भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से वहां की सड़कें-गलियां सब जलमग्न हो गई हैं. वीडियो में सड़क पर पानी की स्थिति तो इसे बैंग्लोर का मानने पर मजबूर कर रही है.

क्या है इस वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस कपल के वीडियो में आप सड़क पर पानी भरा देख सकते हैं. इस पानी में अगर कोई खड़ा हो जाए तो उसके घुटनों के ऊपर तक यह आएगा. हो सकता है कि यह पानी कमर के ऊपर तक पहुंच जाए. वहीं, एक लड़का एक लग्जरी बाइक पर से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इसी पानी के बीच से होकर गुजर रहा है. पानी से लबालब सड़क पर गड्ढे भी हो सकते हैं या बाइक गिर भी सकती है लेकिन लड़के को इसकी कोई चिंता नहीं है. हैरानी की बात तो यह है कि लड़की भी एकदम बेफिक्र होकर बाइक पर बैठकर जा रही है. 
वहीं, यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. किसी ने बोला कि टूरू लाव तो किसी ने लिखा कि गड्ढा आया तो सारी खुमारी निकल जाएगी. वहीं, कुछ लोगों ने तो लिखा है कि लड़की का नहीं, बाइक का ही ख्याल रख लेते. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ZEE Rajasthan इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news