Ajmer, Beawar: फर्जी पॉवर ऑफ अटॉर्नी के आधार पर मसीही समाज की संपत्तियों को खुर्दबुर्द करने का मामला सामने आया है. मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने और उसके खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग को लेकर मसीही समाज के लोगों ने उपखंड अधिकारी मृदूलसिंह को एक ज्ञापन दिया. एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में समाज के लोगों ने बताया कि 29 मार्च को फर्जी पॉवर ऑफ अटॉर्नी के आधार पर यूपी निवासी विकास सोलोमन ने उप-पंजीयक ब्यावर के समक्ष ब्यावर स्थित मसीही समाज की संपतयों का पंजीयन करवाने के लिए आवेदन किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी पर मसीही समाज के लोगों ने उपपंजीयन कार्यालय पहुंचकर इस पर आपत्ति दर्ज करवाई. साथ ही समाज की और से पूर्व में प्रस्तुत आपत्तियों की पत्रावलिया उपपंजीयक महोदय को अवलोकन के लिए पेश की. इस दौरान मौके पर उपस्थित विकास सोलोमन ने समाज के लोगों को सांप्रदायिक झगडा करवाने की धमकी दी. ज्ञापन में बताया गया कि समाज की और से किसी भी संपति का बेचान और लीज आदि नहीं करवाई जा रही है. लेकिन झांसी यूपी निवासी स्टीफनसिंह फर्जी पॉवर ऑफ अटॉर्नी के आधार पर शहर के भू-माफियाओं के साथ मिलकर मसीही समाज की संपत्तियों को खु्र्द-बुर्द करने में लगा है. 


इसके लिए 2017 में आरोपी स्टीफनसिंह ने इस प्रकार का कृत्य किया था. जिसकी शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने 7 फरवरी 2019 को आरोपी को गिरफतार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भिजवा दिया था. आरोपी अभी जमानत पर चल रहा है. ज्ञापन में मसीही समाज के लोगों ने आरोपी स्टीफनसिंह और विकास सोलोमन को गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.


ज्ञापन देने वालों में मसीही समाज के रेव्ह रेमसन विक्टर, राकेश सैमुअल, एडवोकेट सुनील चार्ली, जेके शर्मा, सनी एस कुमार, विरेन्द्र भीमसेन, दीपक मैथ्यू, हेमेन्द्र विल्सन, मीनू मैसी, सीमा मार्शल, अनुबाला मैसी, राहुल मैसी, रिंकू विल्सन, मेल्विन जोंस और शेख जॉन आदि शामिल थे.


Reporter- Dilip Chouhan


ये भी पढ़ें...


पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर