Beawar:  शहर के मिशन स्कूल के सामने गुरुवार को रोडवेज की एक चलती बस के हैंड ब्रेक व्हील में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग गई. चलती बस में आग लगने की जानकारी मिलते ही बस चालक के हाथ-पैर फूल गए जबकि बस में सवार सवारियों में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बस चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को रोड के किनारे खड़ा कर सवारियों को बस से नीचे उतार दिया. इस दौरान हाथों-हाथ अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. सूचना पाकर दमकल के कर्मचारी जीवराज, लखविंदर सिंह, कमल किशोर तथा लखन शर्मा गाड़ी के साथ मौके पर पहुंचे तथा आग को बुझाया. इस दौरान ब्यावर डिपो से मैकेनिक भी घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंच गये तथा आग बुझने के बाद बस के हेंड ब्रेक व्हील को दुरूस्त किया.


जिसके बाद बस अपने गंतव्य की ओर रवाना हो पाई. बस परिचालक अचलाराम ने बताया कि बस चालक सत्तार खान की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया. मालूम हो कि गुरुवार को पाली डिपो की रोडवेज बस संख्या आरजे 09 पीए 4671 पाली से जयपुर के लिए रवाना होकर ब्यावर पहुंची. इस दौरान जब बस शहर के मिशन स्कूल के समीप से गुजर रही थी कि उसी दौरान बस के हेंड ब्रेक व्हील में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया. जिसके चलते व्हील ने आग पकड़ ली.


अचानक आग लगने से बस में यात्रा कर रहे यात्रियों में हडकंप मच गया. इस दौरान बस चालक ने बस को साइड में रोक दिया जिसके बाद बस यात्री बस से नीचे उतर गये. इस दौरान अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. जिसके बाद दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. आग बुझने के बाद बस सवारियों को लेकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई.


Reporter-Dilip Chouhan


ये भी पढ़ें- गैंग रेप: जीजा ने 16 साल की शाली को खूब चूसा, उसके भाई और बेटे ने भी किया रेप, फिर कोलकाता के रेड लाइट एरिया में छोड़ा