गैंगरेप: जीजा ने 16 साल की शाली से किया दुष्कर्म, फिर उसके भाई और बेटे ने भी किया रेप, पिता जेल से आया तो हुआ खुलासा
Advertisement

गैंगरेप: जीजा ने 16 साल की शाली से किया दुष्कर्म, फिर उसके भाई और बेटे ने भी किया रेप, पिता जेल से आया तो हुआ खुलासा

Gang rape: धौलपुर से गैंगरेप की एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां रिश्ते के जीजा ने ही अपनी 16 साल की शाली को अपना शिकार बनाया है, इसके आलावा अपने भाई और बेटे को भी पीड़िता को सौंप दिया नोंचने के लिए. जब पीड़िता ने विरोध किया तो कोलकाता के रेडलाइट एरिया में छोड़ दिया. पीड़िता वहां से अपनी जान बचाकर धौलपुर आई तो मामले को खुलाशा हुआ.

 

फाइल फोटो,

Gang rape: धौलपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, पीड़ित नाबालिग ने गैंगरेप का आरोप अपने जीजा और उसके छोटे भाई, पुत्र के साथ दोस्तों पर लगाया है. साथ ही जबरन देह व्यापार करवाने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

पीड़ित नाबालिग ने महिला पुलिस थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं कि वर्ष 2020 में उसके पिता किसी मामले जेल हो गई और वह चले गए थे. इसके बाद नाबालिग के भरण पोषण की जिम्मेदारी लेते हुए उसके जीजा और बड़ी बहन उसे अपने घर पर ले जाते हैं.

 नाबालिग के घर पर पहुंचने के बाद उसके जीजा की नियत बिगड़ने लगी.पीड़ित नाबालिग ने रिपोर्ट में आरोप लगाया हैं कि एक दिन जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके बाद जीजा ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया है.

साथ ही जीजा का छोटा भाई और पुत्र भी दुष्कर्म की वारदात में शामिल हो गए. जीजा और उसका छोटा भाई साथ में पुत्र भी डरा धमका कर जबरन पीड़िता को नशा कराकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे. 

इसके बाद सभी लोग कोलकाता चले गए. कोलकाता में भी जीजा,उसका भाई और पुत्र के साथ दोस्त भी पीड़िता के साथ रेप करते रहे. पीड़ित नाबालिग के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर डराया और धमकाया जाता था.

 पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपी जीजा उसे कोलकाता के रेड लाइट एरिया में देहव्यापार के धंधे में छोड़ आया. जब पीड़ित नाबालिग का पिता जेल से छूटकर अपने घर आया तो उसने अपनी बड़ी बेटी से संपर्क किया और पिता के जेल से छूटने की जानकारी पीड़ित नाबालिग को लग गई. वह देह व्यापार के चंगुल से निकल कर कोलकाता से धौलपुर पहुंच गई,

 धौलपुर पहुंच कर पीड़िता ने आपबीती से पिता को अवगत कराया. नाबालिग बेटी की जगह-जगह अस्मत लूटने की जानकारी होने पर पिता के होश उड़ गए. इसके बाद पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को साथ लेकर महिला पुलिस थाने पर जीजा,उसके छोटे भाई और पुत्र के साथ दोस्तों के खिलाफ गैंग रेप का का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया हैं.

Reporter-Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- RTU में छात्रा पर फिजिकल रिलेशन के लिए दबाव डालने वाले प्रोफेसर पर गिरी गाज, निलंबित करने का हुआ आदेश

 

 

Trending news