Beawar, Ajmer News: जवाजा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत ठीकराना मेंद्रातान परिसर में भामाशाह स्वर्गीय सुरजमल नवल की स्मृति में उनके पुत्र सुरेन्द्र नवल की ओर से विकसित किए गए गार्डन और ओपन जिम का शनिवार को उद्घाटन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्राम पंचायत ठीकराना महेंद्रातान परिसर में भामाशाह किशोर सिंह कच्छवाहा द्वारा भव्य बगीचे का निर्माण, घूमने के लिए बहुत ही सुंदर फुटपाथ का निर्माण और पेड़ पौधे लगाए गए.  


साथ ही, भामाशाह सुरेंद्र नवल द्वारा बगीचे में बच्चों के खेलने के लिए झूले और व्यामशाला में व्यायाम करने हेतु मशीनें लगाई गई है.  इस दौरान आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया ने गार्डन का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम के दौरान उपस्थित ठीकराना मेंद्रातान सरपंच संगीता मधुकर और फैय्याज खान ने सभापति कनोजिया का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. 


गार्डन और जिम उदघाटन कार्यक्रम में सुरेन्द्र नवल, मनोज बालोटिया, मिठ्ठूराम, रामचंद्र वर्मा, नेमीचंद नवल, बीरमराम बालोटिया तथा किशोरसिंह कच्छावा सहित अन्य मौजूद थे. बता दें कि भामाशाह की ओर से विकसित किए गए गार्डन और ओपन जिम में बच्चों के लिए झूले और आमजन के लिए कसरत हेतु विभिन्न प्रकार की मशीनें लगाई गई हैं. साथ ही, यहां पर एक सुंदर बगीचा भी विकसित किया गया है. 


Reporter- Dilip Chouhan