Beawar News: जिला पुलिस की और से वर्तमान में जिलें में लगातार हो रही नकबजनी, लूट, डकैती जैसी गंभीर वारदातों को खिलाफ लगातार कार्यवाहीं की जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के नेतृत्व में इन घटनाओ को हर सूरत में सरसब्ज करने के लिये अज्ञात मुलजिमानों की धरपकड हेतु वारदातो को गम्भीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भूपेन्द्र शर्मा, वृताधिकारी राजेश कसाना, के सुपरविजन में सिटी थानाधिकारी नाहरसिंह के नेतृत्व एक टीम का गठन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गठित टीम ने 6-7 अक्टूबर को शहर की तेलियान की चौपड स्थित एक गोदाम में रात्रि के समय हुई. नकबजनी की घटना के सम्बन्ध में टीम द्वारा तकनीकी सहायता, सीसीटीवी फुटेज एवं खास मुखबिरान की सहायता से कठीन मेहनत एवं लगन से कार्य कर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये मुख्खय अभियुक्त सहित चार मुलजिमान गिरफ्तार किये गये एवं घटना में प्रयुक्तटैंपो मय चालक को गिरफ्फतार किया जाकर नकबजनी की वारदात का पर्दाफाश किया गया.


प्रकरण में तकनीकी व मनोवैज्ञानिक अनुसंधान किया जाकर माल मशरूका शत प्रतिशत बरामद किया गया. प्रकरण के संबंध में प्रार्थी यशवन्त रांका ने 8 अक्टूबर को एक लिखित रिपोर्ट पेश की. रिपोर्ट में बताया गया कि तेलियान चौपड के पास पर्श गली के पास रांका बिल्डिंग में उसका एक गोदाम है. जहां पर गरम मसाला पड़ा रहता है.


पडौसी के द्वारा सूचना मिली की कि गोदाम में से अज्ञात व्यक्ति माल चोरी कर ले जा रहे है. सूचना मिलने पर गोदाम पहुंचा तो ज्ञात हुआ की कि अज्ञात चोरों द्वारा ताला तोड कर गोदाम से गरम मसाला के कार्टून, कम्मप्यूटर, डीवीडी वगैरह करीब पांच लाख रूपयें का सामान चोरी कर ले गये. 


पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्यवाहीं करते हुए प्रकरण का पर्दाफाश किया. गिरफतार आरोपियों में ललित तंवर पुत्र तुलसीराम रेगर निवासी गोपालजी मौहल्ला, रोहित सिंह पुत्र नैनसिंह रावत निवासी बलाड,  प्रेमचंद कुडिया उर्फ कानाराम पुत्र भगवान दास कुर्डिया निवासी गोपालजी तथा जसवंत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत निवासी उदयपुर रोड चुगी नाका शामिल है.