Beawar news: वारदात के दौरान अज्ञात लोग महिला के सोने के आभूषण लूट ले गए. होश में आने के बाद महिला ने अपने परिजनों के साथ सिटी थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाते हुए अज्ञात लुटेरों के खिलाफ एक शिकायत दी है. पुलिस ने पीडित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बलाड रोड निवासी इंद्रा देवी पत्नी बाबूलाल तेली बीडी बनाने का काम करती है. शनिवार दोपहर में वह बीडी गिनाने के लिए अपने घर से निकलकर बिजयनगर रोड बस स्टैण्ड पर आई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान रास्ते में उसे दो लोग मिले जिन्होंने उससे पाली जाने के लिए कुछ किराया देने का आग्रह किया. इस पर पीडि़ता ने उन्हें मना कर दिया. पीडि़ता के अनुसार इस दौरान दोनों ने उसे एक रूमाल सुंघाया जिसके कारण वह उनके कहे अनुसार उनके साथ चलने लगी. इस दौरान वह उनके पीछे-पीछे मसूदा रोड पर पहुंच गई. जहां पर वे उसे एक गली में ले गए तथा एक कपडे की थैली में कुछ कागजात भरकर दिए,


ये भी पढ़ें- Bikaner: ऊर्जा मंत्री भाटी ने करोड़ों रुपए की लागत से नगरासर संवर्धन जल योजना का किया भूमि पूजन


और उसके गले में पहनी सोने की कंठी, हाथों में पहनी सोने की अंगूठी तथा गले में पहना मंगलसूत्र खुलाकर ले गए. पीड़िता ने बताया कि वारदात के बाद जैसे-तैसे घर पहुंची तथा घरवालों को आपबीती सुनाई. इस पर घरवाले महिला के साथ वारदातस्थल मसूदा रोड स्थित गली में पहुंचे जहां पर कुछ लोगो से बातचीत की. उधर सिटी थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Dholpur: अश्लील फोटो के चक्कर में दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में मामला सुलझाया


REPORTER- DILIP CHOUHAN