Dholpur: अश्लील फोटो के चक्कर में दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में मामला सुलझाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683498

Dholpur: अश्लील फोटो के चक्कर में दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में मामला सुलझाया

Dholpur news: पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटे में किया खुलासा दोस्त ही निकला अपने दोस्त रामचंद्र का हत्यारा अश्लील फोटो के आदान-प्रदान डिलीट विवाद को लेकर पत्थर से सिर कुचलकर की थी निर्मम हत्या.

Dholpur: अश्लील फोटो के चक्कर में दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में मामला सुलझाया

Dholpur news: धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के बरौली गांव के पास जंगल में हुई रामचंद्र की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है. मृतक के दोस्त बबलू ने ही शराब के नशे में अश्लील फोटो आदान प्रदान करने को लेकर पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या की थी. स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर साइबर सेल की महत्वपूर्ण भूमिका के माध्यम से आरोपी को दबोच लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया 5 मई को बरौली गांव के पास जंगल में अज्ञात डेड बॉडी खून से लथपथ अवस्था में मिली थी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. डेड बॉडी की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया गया. ब्लाइंड मर्डर होने के कारण हत्या का खुलासा करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा था. एसपी ने बताया कि थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया. इसके साथ साइवर सेल को मामले का खुलासा करने की जिम्मेदारी दी गई.

SP ने बताया कि प्रकरण में मृतक के भाई श्यामचंद्र मीणा ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हत्या आरोपी बबलू उर्फ वीरू मीणा पुत्र राधेश्याम मीणा निवासी सुनकई को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मृतक रामचंद्र एवं बबलू उर्फ बीरू मीणा में अश्लील फोटो आदान प्रदान करने को लेकर बहस हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu:दो सरपंचों और दो पंचायत समिति सदस्यों के उप चुनाव, सुबह 8 बजे से शुरू होगा मतदान

शराब के नशे में बहस के दौरान बबलू मीणा में भारी-भरकम पत्थर से रामचंद्र के सिर पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए. आरोपी ने बहसीपन की सारी सीमाएं पार करते हुए सिर को पूरी तरह से खत्म कर दिया था. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था. मृतक रामचंद्र के खिलाफ वर्ष 2020 में दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ था. तत्कालीन समय पर पुलिस ने कार्यवाही कर आरोपी को जेल भेज दिया था. हाल ही में मृतक न्यायालय से जमानत मिलने पर छूट कर आया था.

Trending news