Beawar latest News: राजस्थान के ब्यावर जिले में पुलिस रात्रि गश्त को धता बताते हुए अज्ञात चोरों ने चांगेट पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. अज्ञात चोरों ने चांग गेट बाहर स्थित एक गुप्ता टी एजेंसी के शटर को तोड़कर उसमें घुसकर गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखी करीब 60 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गुप्ता टी एजेंसी के मालिक सांखला कॉलोनी निवासी अजय गुप्ता ने बताया कि शनिवार रात को वह रोजाना की तरह करीब 9:30 बजे अपनी दुकान मंगल कर घर चला गया. गुप्ता ने बताया कि रविवार सुबह करीब 4 बजे उसके पड़ोसियों ने फोन पर सूचना दी कि उसकी दुकान का शटर टूटा पड़ा है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan Rojgar Mela: 20 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार का अवसर!


जिसके बाद अजय गुप्ता तुरंत दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उनके दुकान का शटर टूटा हुआ है. गुप्ता ने दुकान के अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गए. दुकान के गल्ले का ताला टूटा पड़ा था और उसमे रखी करीब 60 हजार रुपएये की नकदी भी गायब थी. साथ ही दुकान का सारा सामान भी बिखरा पड़ा था.


जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना ब्यावर व्यापार संघ के अध्यक्ष संजय घीया तथा सिटी थाना पुलिस को दुकान में चोरी की घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का जायजा लेते हुए पीड़ित दुकान मालिक अजय गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.