Beawar Crime News: राजस्थान के ब्यावर शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. वहीं लगातार चोरी की वारदातो से शहरवासियों में भय का माहौल बना हुआ है. शहर के अजमेर रोड नरसिंह पुरा के श्रीनाथ कॉलोनी में एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घर के भीतर प्रवेश किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी 11 लाख की नकदी तथा दो तोला के स्वर्णाभूषण चुरा कर मौके से फरार हो गए. नरसिंह पुरा श्रीनाथ कॉलोनी निवासी पीडिता ललिता कंवर ने बताया कि 29 अगस्त को वह अपने बच्चों के साथ राखी का त्योहार मनाने के लिए अपने पीहर भीम चली गई थी जिसके कारण उसका मकान पीछे सूना पड़ा था. पीड़िता ललिता कंवर ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हे एक सितंबर देर शाम को वापस घर लौटने पर लगी.


जब वह वापस घर पहुंची और घर के बाहर का दरवाजा खोलकर अंदर घुसी तो देखा की घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा देखा  तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. जब उसने अंदर जाकर देखा तो कमरे का ताला भी टूटा पड़ा था और अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: ED की पूर्व RAS अमिताभ कौशिक के घर रेड, इतने करोड़ों के साथ मिला सोना


जब उसने अलमारी में रखा सामान देखा तो उसमे रखी 11 लाख की नकदी और करीब दो तोले के स्वर्णाभूषण गायब मिले यह देखकर उसके होश उड़ गए. जिसके बाद पीड़िता ने घर में चोरी की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.