Ajmer: अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में 17 साल की नाबालिग से इंस्टाग्राम आईडी पर अज्ञात युवक द्वारा फ्रेंडशिप कर होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने पहले तो इंस्टा पर पीड़िता से नजदीकी बढ़ाई और बाद में उसे एक होटल में लेजाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल


आरोपी की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने अलवर गेट थाने में शिकायत दी है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अलवर गेट थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र की पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई की 19 मई 2022 को उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर एक अनजान युवक की रिक्वेस्ट आई थी. जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया. 


यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल


बाद में दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए. पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और 2 महीने बाद इंस्टा पर कॉल कर अलवर गेट थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसकी अश्लील फोटो-वीडियो भी बना ली. जिसके बाद से वह उसे धमकियां दे रहा है. 


यह भी पढ़ें - खनन क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट से दहशत, ड्राइवर द्वारा बनाया वीडियो हो रहा वायरल 


इसके साथ ही उसके माता-पिता को भी मारने की धमकी दी जा रही है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी की धमकियों से परेशान होकर उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी जिसके बाद मामले में अलवर गेट थाने में शिकायत दी गई. अलवर गेट थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच अलवर गेट थाने के सब इंस्पेक्टर दातार सिंह द्वारा की जा रही है. 


Reporter- Ashok Bhati