Beawar news: पीएम श्री राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय छावनी रोड ब्यावर में विभागीय आदेशानुसार कैयर-डे का आयोजन किया गया. इस मौके पर विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्या डॉ. सीमा कृपलानी ने की. इस मौके पर विभिन्न विषय विशेषज्ञों द्वारा वार्ता दी गई. उपस्थित अतिथियों में डॉ. दीपाली लाल ने विज्ञान विषय, हेमन्त कुमार शर्मा व डॉ. पंकज लाखोटिया ने मेडिटेशन, सब रजिस्ट्रार हीरालाल सैनी तथा अरूण मंगल ने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी की जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की दी जानकारी 
पार्षद श्रीमती सुनीता भाटी ने राजनीती के क्षेत्र में प्रवेश कैसे करे, जितेन्द्र पंवार, नितेश वर्मा ने वकालत, निधि पंवार व अलंकार गोस्वामी द्वारा संगीत के क्षेत्र की जानकारी दी गई. इसी प्रकार राम पंजाबी, प्रोफेसर अर्जुन कृपलानी और ताराचन्द वर्मा ने अपने मोटिवेशन व मेंटल स्ट्रेस दूर करके भविष्य को संवारने के बारे में बताया. हैड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह द्वारा यातायात नियमों की जानकारी दी गई. अरुण चौहान द्वारा कमम्प्यूटर के क्षेत्र तथा श्रीमती उर्मिला सोलंकीद्वारा मेकअप की जानकारी प्रदान की गई.


ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने किया शिरकत 
मुख्खय ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जवाजा कैलाश चन्द्र ने निरीक्षण दल के सदस्य के रूप में शिरकत की व छात्राओं को दसवीं कक्षा के बाद विषय चयन के लिये प्रेरित किया. अंत में विद्यालय प्रधानाचार्या डॉ. सीमा कृपलानी द्वारा सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। केरियर-डे पर विभिन्न विषयों के बूथ लगाए गए.


 मेले के समापन समारोह में डा. राजीव जैन द्वारा छात्राओं को आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया गया. कार्यकम के अंत में सभी विजता छात्राओं को पुरस्कृत किया गया. मंच संचालन श्रीमती सविता शर्मा द्वारा किया गया.
पीएम श्री राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय  में आयोजन के दौरान शिक्षकों और अधिकारीयों ने बालिकाओं को प्रेरित किया. 


यह भी पढ़ें:बस का इंतजार कर रही युवती का चोरों ने पर्स लिया लूट, आरोपी गिरफ्तार