Ajmer: कोतवाली थाना पुलिस ने बुजुर्ग किराना व्यापारी की चेन लूटकर फरार होने वाले दो बदमाशों को 24 घंटे के भीतर ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से माल बरामद कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के बाद शनिवार को कोर्ट में पेश करेंगे. पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी ने बताया कि उसने अपनी आईटीआई की फीस भरने और किताबें खरीदने के लिए वारदात को अंजाम दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर देवाराम ने बताया कि गुरुवार सुबह को मेहता मार्केट में किराना व्यापारी जगदीश चंद्र के पिता कल्लूमल के साथ चेन लूट की वारदात सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में शुक्रवार को माखुपुरा निवासी सचिन यादव पुत्र विरेंद्र यादव सहित उसके दोस्त श्री टॉकीज निवासी दिनेश खेरलिया ( 23) पुत्र दिलीप को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी सचिन द्वारा रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात के बाद उसने लूटी गई सोने की चैन दिनेश को बेचने के लिए दे दी थी. जिन्हें स्पेशल टीम की सूचना पर पुलिस ने दबोच लिया. आरोपियों से की रिक्शा भी बरामद किया गया है.


पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी सचिन यादव ने बताया कि उसका ITI में सिलेक्शन हुआ था. उसकी फीस भरने और किताबें खरीदने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. इसलिए उसने बुजुर्ग पर रेकी करते हुए गुरुवार सुबह वारदात को अंजाम दिया और अपने साथी के साथ फरार हो गया. किराना व्यापारी कल्लूमल के साथ हुई वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई थी. सीसीटीवी में दिखाई दिया था कि आरोपी सचिन दुकान के बाहर बैठे बुजुर्ग के पास आधे घंटे तक खड़ा रहा और मौका मिलते ही सोने की चैन लेकर फरार हो गया.


Reporter- Ashok Bhati


अजमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें