Ajmer: अजमेर के गंज थाने में फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया की 4 साल से चल रहे इस अवैध संबंध को लेकर वह गर्भवती हो गई और उसने बच्ची को भी जन्म दे दिया है. इसके बाद सीआरपीएफ में कार्यरत ओम प्रकाश के बेटे संजय मीणा ने उससे सभी संबंध तोड़त कर फरार हो गया. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए हेड कांस्टेबल चेनाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया कि फेसबुक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ 4 साल तक अवैध संबंध बनाने के बाद झूठी शादी कर उसे गर्भवती कर दिया. उसके 29 सितंबर को एक बच्ची को भी जन्म दिया. 


इसे लेकर जब उसे अपने परिवार को बताने और बच्चे को नाम देने की बात कही तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. इस संबंध में परिवार से भी कई बार बातचीत की. लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पा रहा. जिसके चलते पीड़िता ने आपबीती अजमेर एसपी को सुनाई. सिंह के निर्देश पर गंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस संबंध में अलग-अलग धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. 


Reporter- Ashok Bhati


यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित


स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम