Ajmer: राजस्थान की लालसोट में निजी अस्पताल की डॉक्टर द्वारा दबाव में आत्महत्या किए जाने के विरोध में प्रदेश भर में डॉक्टर लामबंद हैं और अपने अपने तरीके से प्रदर्शन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजमेर की जेएलएन अस्पताल के सभी सीनियर जूनियर डॉक्टरों ने आज अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करते हुए 2 घंटे कार्य का बहिष्कार किया है और चेतावनी दी गई है कि यदि जल्द से जल्द दोषियों पर तुरंत कार्रवाई कर उन्हें सजा नहीं दिलाई जाती तब तक 2 घंटे कार्य बहिष्कार जारी रहेगा.


यह भी पढ़ें- रात में दवा लेकर हाईवे से लौट रहे थे पति-पत्नी, हुई ऐसी वारदात कि डर गए बेचारे


 


इस दौरान जेएलएन अस्पताल के सीनियर डॉक्टर्स का कहना है कि इसके पीछे जिन्होंने भी दबाव बनाया है, उन पर भी सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. डॉक्टर को एक तरफ तो भगवान का रूप माना जाता है वहीं दूसरी तरफ उन पर इतना दबाव डाला जा रहा है कि वह आत्महत्या तक करने को मजबूर है. ऐसे में इस पूरी घटना में कौन-कौन लोग लिप्त हैं, उन सब के नाम उजागर करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर 2 घंटे कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया गया है.


अनिश्चितकालीन हड़ताल की भी चेतावनी 
यह आगामी दिनों तक जारी रहेगा और जरूरत पड़ने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की भी चेतावनी दी गई है हालांकि इस दौरान युवाओं को सुचारु रखा जाएगा. अजमेर की जेएलएन अस्पताल के साथ ही आदर्श नगर अस्पताल अस्पताल और तमाम सीएससी पर 2 घंटे कार्य बहिष्कार किया गया है.


रिपोर्टर- अशोक सिंह भाटी