रात में दवा लेकर हाईवे से लौट रहे थे पति-पत्नी, हुई ऐसी वारदात कि डर गए बेचारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1140260

रात में दवा लेकर हाईवे से लौट रहे थे पति-पत्नी, हुई ऐसी वारदात कि डर गए बेचारे

पत्नी के मंगलसूत्र और कान के झुमके तोड़ लिए. उनमें से एक के पास रिवॉल्वर भी थी. लुटेरों द्वारा हवाई फायर करने की भी बात कही जा रही है. उसी समय एक ट्रैक्टर चालक के अचानक आ जाने से लुटेरे हड़बड़ा गए. 

रात में दवा लेकर हाईवे से लौट रहे थे पति-पत्नी, हुई ऐसी वारदात कि डर गए बेचारे

Keshoraipatan: बूंदी जिले के केशवरायपाटन थाना इलाके में कोटा-लालसोट मेगा हाईवे पर हस्तिनापुर के आगे पेट्रोल पंप के पास देर रात्रि में तीन मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोगों ने लूटपाट की.

इन लोगों अरनेठा निवासी बाइक सवार चमन सुमन और उसकी पत्नी अनिता के साथ लूटपाट की और फरार हो गए. वारदात के समय एक ट्रैक्टर के आने से लुटेरे एक बाइक को वहीं पर छोड़ गए. लूट के शिकार चमन ने बताया कि रात को कोटा में पत्नी को डॉक्टर को दिखाकर गांव जा रहा था. गांव से 5 किलोमीटर पहले ही तीन बाइकों पर बदमाशों ने आकर रास्ता रोक लिया और छीना झपटी शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- डेगाना में कल से शुरू होगी कबड्डी प्रतियोगिता, जानें कौन खिलाड़ी करेंगे प्रतिनिधित्व

 

पत्नी के मंगलसूत्र और कान के झुमके तोड़ लिए. उनमें से एक के पास रिवॉल्वर भी थी. लुटेरों द्वारा हवाई फायर करने की भी बात कही जा रही है. उसी समय एक ट्रैक्टर चालक के अचानक आ जाने से लुटेरे हड़बड़ा गए. वे दो बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए. घटनाक्रम की पुलिस को सूचना दे दी. एएसआई हरिशंकर शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पूरे रास्ते की नाकाबंदी करवा दी गई है. घटनास्थल पर मिली बाइक को जब्त कर पड़ताल शुरू कर दी है. 

पहले भी हुई थी वारदात
विदित रहे, 24 मार्च को भी मेगा हाईवे में गामछ के पास कापरेन के एक बाइक सवार के साथ बाइक सवारों ने छीना-झपटी की थी, जिसके बदमाशों का अब तक पता नहीं चल पाया है. मेगा हाईवे पर बढ़ती लूटपाट की वारदात से दुपहिया वाहन चालक आशंकित होने लगे हैं.

Reporter- Sandeep Vyas

 

Trending news