Beawar: आगामी दिनों में बरसात के मौसम को देखते हुए उपखंडस्तरीय बाढ़ एवं आपदा प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई. ऑफिसर्स सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में उपखंड के सभी विभागों को अधिकारियों तथा प्रतिनिधियों ने शिरकत की. बैठक में उपस्थित अधिकारियों को संबोधित करते हुए एसडीएम जैन ने बताया कि आगामी दिनों में बरसात का मौसम शुरू होने वाला है. इस दौरान पानी के कारण कई प्रकार की समस्याएं उत्पन्न होने वाली हैं. अत: सभी का दायित्व है कि किसी भी प्रकार की समस्याओं के समाधान के लिए हमें तत्पर रहना चाहिए. इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए कि वे सभी किसी भी तरह की परिस्थितियों के लिए तैयार रहें.


ये भी पढ़ें- राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!


बैठक में राजस्व विभाग से सत्यानारायण पुरोहित, रामरतन रेगर, डीटीओ प्रकाश टहल्यानी, सहकारिता विभाग से वेणु शर्मा, खाद्य विभाग से रेणुका चतुर्वेदी, कृषि विभाग से विनोद कुमार छाजेड, अमरसिंह पंवार, जल संसाधन से दिलीप कुमार बाकोलिया, रोडवेज से गोविन्दसिंह पचमणी, पशुपालन विभाग से डॉ. जावेद हुसैन, फायर से लक्ष्मीनारायण भाटी, नगर परिषद से दमयंती जयपाल, पीएचईडी से कैलाशचंद, विद्युत विभाग से संतोष जांगिड तथा अनिल अरोड़ा सहित अन्य विभागों के अधिकारी तथा प्रतिनिधी उपस्थित थे.


Report-Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें