Nasirabaad: पीसांगन उपखंड क्षेत्र के मांगलियावास थाना अंतर्गत दौलतखेड़ा गांव में सवेरे एक शराबी ट्रेलर चालक ने दौलतखेड़ा में तेज रफ्तार से ट्रेलर दौड़ा कर कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही पंचायत के द्वारा सड़क किनारे नवनिर्मित नाली को भी तोड़ दिया. प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के मुताबिक ट्रेलर को चालक ने जेठाना बाईपास से दौलतखेड़ा की ओर तेज गति से सड़क पर दौड़ाया जिसकी बदौलत सड़क किनारे खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः केंद्र की बात मानी तो 13 जिलों में नहीं होगा पानी, बुंदेलखंड जैसा होगा हाल- अशोक गहलोत


. वाहन चालक शराब के नशे में धुत था और उनके द्वारा ट्रेलर चालक का पीछा करने पर वह रेलवे लाइन के नीचे बने अंडर ब्रिज से ट्रेलर को निकालने का प्रयास करने लगा, परंतु वह सफल नहीं हुआ. नशा शराब में ही उसने रेलवे लाइन के पास से ट्रेलर को वापस घुमाया और तेज गति से ट्रेलर को पुन बाईपास लेकर आया जिससे कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. इस पर दौलतखेड़ा के ग्रामीणों ने मामले से मांगलियावास पुलिस को अवगत करवाते हुए. ट्रेलर चालक का ग्रामीणों ने पीछा कर उसे बाईपास पर रुकवाया. तब ट्रेलर चालक बाईपास पर भी शराब के नशे में ग्रामीणों से बहस करने लग गया.


इसी दौरान ग्रामीणों की सूचना पर मांगलियावास थाने से एएसआई रामस्वरूप सोयल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और ट्रेलर को चालक समेत थाने लेकर पहुंचे. जहां पर पुलिस ने चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव निवासी सेठूसिंह पुत्र माधुसिंह बताया. इस पर पुलिस ने ट्रेलर चालक का ब्रेथ ऐनेलाइजर से स्वास्थ्य परीक्षण करने पर चालक सेठूसिंह नशा शराब में पाया गया. तब पुलिस ने ट्रेलर को मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 में जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया. ट्रेलर चालक के द्वारा बेवजह अशांति पैदा कर नवनिर्मित नाली को क्षतिग्रस्त करने के अलावा वाहनों को क्षतिग्रस्त करने को लेकर खबर लिखे जाने तक पुलिस में किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.


Reporter: Manveer Singh Ji Chundawat