Beawar: शहर के जामा मस्जिद लोहार मोहल्ले में निवास करने वाले दो सगे भाइयों के बीच चल रहे पुराने आपसी विवाद के चलते मारपीट हो गई. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर चाकू और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिस कारण दोनों पक्षों के पांच लोग गंभीर घायल हो गए. इस दौरान मौके पर आसपास में रहने वालों की भीड़ जमा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान लोगों ने बीच बचाव करते हुए मामला शांत कराया और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के अनुसार जामा मस्जिद लोहार मोहल्ला निवासी रामजना और फारुख पुत्र अब्दुल गफ्फार दोनो सगे भाई हैं. दोनों के बीच में लंबे समय से आपसी घरेलू विवाद चल रहा है. रविवार को रमजान घर के बाहर लगे नल को ठीक करा रहा था. 


इस बीच रमजान से रंजिश रखने वाले उसके भाई फारूक और उनके पुत्र सरफराज, कुर्बान अली ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ एक राय होकर रमजान पर चाकू और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस दौरान रमजान के साथ मारपीट होते देख रमजान के पुत्र रिजवान और अफजल बीच बचाव करने के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिसके चलते दोनों पक्षों के रमजान, रिजवान, अफजल, फारूख और सरफराज गंभीर रूप से चोटिल हो गए. इस दौरान मौके पर तमाशबीनों की भारी भीड़ जमा हो गई.


ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन


वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली. वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को परस्पर शिकायत दी. पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



Reporter-Dilip Chouhan


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें