हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1233368

हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

बालोतरा शहर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बाड़मेर के दौरे पर रहे. 

फाइल फोटो

Pachpadra: बालोतरा शहर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बाड़मेर के दौरे पर रहे. बालोतरा में प्रस्तावित सभा से पहले कुछ लोगों द्वारा बेनीवाल के विरोध को लेकर पोस्ट वायरल हुई, जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया और मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया.

एसडीएम नरेश सोनी, एएसपी नितेश आर्य, डीएसपी धनफूल मीना, तहसीलदार प्रवीण रतनू सहित सभी अधिकारी सुबह 5 बजे तक मौके पर मौजूद रहे. बेनीवाल सुबह 5 बजे बालोतरा पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को जोधपुर में होने वाली रैली में आने के लिए आह्वान किया. उन्होंने 27 जून को जोधपुर मुख्यालय पर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में प्रस्तावित युवा हुंकार महारैली को लेकर जन सम्पर्क किया.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

सांसद बेनीवाल ने कहा कि मोदी सरकार पहले किसान विरोधी कानून लेकर आई और अन्नदाताओं के संघर्ष के बाद सरकार को झुकना पड़ा. अब सेना जैसे संस्थान में संविदा आधारित नौकरी देने का निर्णय लेकर युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया, लेकिन राजस्थान और देश का युवा इस बात को बर्दाश्त नहीं करेगा. इसी बात को लेकर टीओडी के विरोध में जोधपुर मुख्यालय पर आरएलपी सभा करेगी. बेनीवाल ने बाड़मेर के स्थानीय नेताओं को भी जमकर बयानबाजी की.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news