Kekri: अजमेर कोटा स्टेट हाईवे पर शराब के नशे में धुत होकर वाहन चलाना और राह चलते हुए मोटरसाइकिल सवार के साथ छीना झपटी करना 5 नौजवानों को महंगा पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-Rajasthan Latest News: चांदना के ट्वीट पर सीएम गहलोत ने दिया रिएक्शन, बताई वजह


सरवाड़ पुलिस ने हाईवे पर नाकाबंदी कर फॉर्च्यूनर गाड़ी को पकड़ लिया, जिसके बाद सरवाड़ पुलिस ने पांचों लोगों और फॉर्च्यूनर गाड़ी को नसीराबाद सदर पुलिस के हवाले कर दिया. कुचामन से शराब के नशे में धुत होकर पांच लोग टोक के लिए रवाना हुए. इस दौरान फिल्मी स्टाइल में हाईवे पर गाड़ी को लहरा लहरा कर चला रहे थे. नसीराबाद से केकड़ी जाने वाले हाईवे पर लोहरवाडा के आसपास सड़क पर चल रहे मोटरसाइकिल सवार के साथ धक्का-मुक्की की, जिसके चलते मोटरसाइकिल पर बैठे दो युवक गिर गए. उन्होंने तुरंत अपने परिजनों और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके चलते सराना और सरवाड़ में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी और फतेहगढ़ चौराहे पर पांचों व्यक्ति सरवाड़ पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जहां पुलिस ने पूछताछ की तो सभी शराब के नशे में धुत मिले. इस पर सभी व्यक्तियों को सरवाड़ थाने लाया गया.


लूट की झुठी सूचना से मचा हड़कंप
घटना के बाद मोटरसाइकिल पर बैठे लोगों ने बताया कि मोबाइल और ₹4600 फॉर्च्यूनर में सवार लोग हमारे से लूट कर ले गए, जिसके चलते पुलिस में हड़कंप मच गया और तुरंत क्षेत्र में नाकेबंदी कराई गई. सरवाड़ पुलिस ने पांचों लोगों को पकड़ लिया. थाना प्रभारी गुमान सिंह ने मोटरसाइकिल पर सवार लोगों से पूछताछ की तो मामला धक्का-मुक्की मारपीट का निकला, तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली.


मोटरसाइकिल सवार युवक ने बताया कि मेरी जेब में रखे रुपए और मोबाइल इन्होंने निकाल लिए और पैसे लेकर भाग गए बाद में पुलिस ने अन्य व्यक्ति को देर रात घटनास्थल पर भेजा, जहां पर मोबाइल पड़ा मिला, लेकिन पैसे नहीं मिले. पुलिस इसकी जांच कर रही है. धक्का-मुक्की के दौरान पैसे और मोबाइल घटनास्थल पर गिर गया और मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस को पैसे लूटने की जानकारी दे दी, जिसके चलते हड़कंप मच गया.


नसीराबाद से दुकान पर काम करके दो युवक अपने गांव सराना जा रहे थे इसी दौरान लोरवाडा के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी आई, जिसमें 5 लोग सवार थे. सभी ने मोटरसाइकिल सवार के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की इस दौरान मजदूर की जेब में रखे रुपए और मोबाइल घटनास्थल पर ही गिर गए.


शराब के नशे में मदहोश होकर गाड़ी चलाना और फिल्मी स्टाइल में करतब दिखाना पांचों नौजवानों को महंगा पड़ गया. कुचामन सिटी से अपने परिचित के समारोह में हिस्सा लेने टोक जा रहे थे और पहुंच गए थाने. बताया जा रहा है कि पांचों युवक सऊदी अरब में नौकरी करते हैं और अभी हिंदुस्तान आए हुए हैं, जिसके चलते सभी ने मिलकर शराब पार्टी की और मदहोश हो गए.