Rajasthan Latest News: चांदना के ट्वीट पर सीएम गहलोत ने दिया रिएक्शन, बताई वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1198123

Rajasthan Latest News: चांदना के ट्वीट पर सीएम गहलोत ने दिया रिएक्शन, बताई वजह

CM Gehlot Reply on Ashok Chandna tweet: अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधते हुए लिखा है- जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सब कुलदीप रांका को दे दो. ट्वीट के बाद से बीजेपी कांग्रेस को घेरती नजर आ रही है.

चांदना के ट्वीट पर सीएम गहलोत ने दिया रिएक्शन

Jaipur: विधानसभा चुनाव 2023 से पहले राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना के एक ट्वीट ने सियासत तेज कर दी है. चांदना के चौंकाने वाले ट्वीट के बाद से पक्ष-विपक्ष सभी अपना विचार रखते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-अशोक चांदना के ट्वीट पर सियासत तेज, BJP ने 2023 चुनाव को लेकर बताया रुझान

बता दें कि मंत्री अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधते हुए लिखा है- जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सब कुलदीप रांका को दे दो. ट्वीट के बाद से बीजेपी कांग्रेस को घेरती नजर आ रही है.

वहीं अब इस पर सीएम अशोक गहलोत का भी बयान आ चुका है. गहलोत ने कहा कि चांदना ने हाल ही में बड़ा आयोजन करवाया है. अब ग्रामीण ओलंपिक के रूप में बड़ा आयोजन करने जा रहे हैं. इसमें 30 लाख से ज्यादा लोग खेलेंगे. हो सकता है कि वह इसके चलते दबाव महसूस कर रहे हो. हो सकता है वो टेंशन में आ गए हो. दबाव के चलते उन्होंने इस तरह कहा होगा. अभी तो मेरी उनसे बात नहीं हुई है.

अशोक चांदना मामले पर बोले मंत्री महेश जोशी ने भी बयान देते हुए कहा कि मेरे विभाग में ऐसी कोई शिकायत नहीं है. सब अच्छा काम कर रहे हैं.  मैं तो इतना कह सकता हूं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है.

Trending news