Rajasthan Lok Sabha Election : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं प्रदेशाध्यक्ष ने अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राजस्थान में भाजपा फिर से 25 सीटें जीतेगी और देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चतुर्वेदी मंगलवार दोपहर में शहर के मसूदा रोड स्थित राजदरबार गार्डन में प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में आमजन में उनके प्रति विश्वास बढा है जिसके कारण हमारा मत प्रतिशत भी बढ़ा है.


इस दौरान उन्होने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश से कांग्रेस पलायन कर चुकी है. कांग्रेस के प्रत्याशी कह रहे है कि उकना चुनाव लड़ना मजबूरी है. वहीं दूसरी ओर नरेन्द्र मोदी ने दस साल के कार्यकाल के दौरान जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर देश की जनता को राहत पहुंचाई है.


इन योजनओं में उज्जवला गैस योजना, गरीब के सिर पर छत, किसान सम्ममान योजना, घर घर में बिजली योजना सहित ऐसी कई जनहितकारी योजना चलाकर आमजन को राहत पहुचाई है. इस दौरान चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री मोदी की जनकल्याणाकरी योजनाओं का बखान करते हुए कहा की मोदी ने आमजन मे विश्वास पैदा किया है. इसी के सहारे राजस्थान में फिर से भाजपा 25 सींटे जीतेगी.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav : जिस पार्टी को 70 साल राज करने का मौका मिला, उसी ने देश को किया गुमराह- CM भजन लाल


इस दौरान उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी के नेतृत्व में 2014 में देश में सकरार बनी थी तब भारत आर्थिक दृष्टि से कमजोर था लेकिन आज विश्व में भारत का आर्थिक रूप से पांचवे नंबर है, और जब पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश आर्थिक रूप से विश्व में तीसरे स्थान पर ले जाएंगे.


अरूण चतुर्वेदी मंगलवार को जयपुर से राजसमंद जाने के दौरान कुछ देर ब्यावर रुके थे. जहां पर उनके मसूदा रोड स्थित राजदरबार गार्डन पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी जिला देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इस मौके पर पाली पूर्व सांसद पुष्प जैन, प्रवीण खंडेलवाल, पवन जैन, नरेश मित्तल, डूंगर सिंह रावत, कानाराम गुर्जर, संतोष जाग्रत, सत्येंद्र यादव, विक्रांत सिंह रावत, यज्ञेश शर्मा, बृजकिशोर शर्मा, मुकेश जोधावत, जितेन्द्र ठठेरा तथा मुकेश घावरी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.