Beawar: शहर के छावनी क्षेत्र में एक युवती द्वारा अपने आप को पेंशन विभाग की कर्मचारी बताकर एक 61 वर्षीय महिला को बातों में उलझाकर उसके कान के सोने के टॉप्स तथा पेंशन के रूप में बैक से निकलवाएं 4 हजार रुपए की ठगी कर ले जाने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती की बातों में आकर सोने के टॉप्स तथा 4 हजार रुपए गंवाने वाली वृद्धा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. जानकारी के अनुसार छावनी घोसी बस्ती निवासी 61 वर्षीय चंपादेवी बुधवार को बैंक से 4 हजार रुपए पेंशन लेकर आई थी. बताया जा रहा है कि वृद्धा के घर पहुंचते ही एक युवती उसके घर आई तथा अपने आप को पेंशन विभाग की कर्मचारी बताते हुए पेंशन सत्यापन हेतु आधार कार्ड मांगा.


इस पर वृद्धा चंपादेवी ने उसे अपना आधार कार्ड दे दिया. आधार कार्ड देते हुए युवती ने वृद्धा का पुत्र चंपक जो घर पर ही था को फोटो स्टेट करवाने के लिए बाहर भेज दिया. इस दौरान मौका देखकर युवती ने वृद्धा को बातों में उलझाकर उसने कानों में पहने सोने के टॉप्स उतरवाकर जिस पर्स में पेंशन के 4 हजार रुपए पड़े थे, उसमें रखवा लिए.


बातों ही बातों में युवती वृद्धा को उलझाते हुए पर्स लेकर वहां से पार हो गई. थोड़ी ही देर बाद फोटो स्टेट करवाकर वापस घर पहुंचे वृद्धा के बेटे को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने युवती की आसपास तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.


जानकारी मिली है कि वृद्धा के घर से भागते समय युवती रास्ते में छावनी स्थित क्षत्रीय फूल मालियान भवन के सामने स्थित एमडी जनरल स्टोर के बाहर रखा एक तेल का पीपा भी लेकर चंपत हो गई. इस दौरान दुकानदार दुकान के भीतर काम कर रहा था.


Reporter-Dilip Chouhan


यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन


अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें