Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी और केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा दो दिवसीय दौरे पर केकड़ी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने आवास पर लोगों की जनसुनवाई की ओर हाथों हाथ समस्या का समाधान कर लोगों को राहत पहुंचाई. गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने अधिकारियों से कहा की गहलोत सरकार की मंशा है कि आम आदमी को भटकना नहीं पड़े इसके लिए जिला से लेकर पंचायत मुख्यालय तक जनसुनवाई करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दे रखे हैं. शर्मा ने कहा कि सभी नियमित सुनवाई करें ताकि लोगों को राहत मिल सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर लोगों ने किया याद, कही ये बात


जनसुनवाई में उमड़ी भीड़
विधायक डॉ. रघु शर्मा की जनसुनवाई में आज भारी भीड़ उमड़ी जिसके चलते पांच घंटे तक लोगों को कतार में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा. तपती गर्मी में विधायक डॉ. रघु शर्मा ने पांच घंटे लगातार बैठकर जनसुनवाई की. शर्मा ने इस दौरान लोगों की आत्मियता से पीड़ा सुनी और हाथों हाथ अधिकारियों को समस्या निस्तारण के निर्देश दिए. शर्मा ने इस दौरान गांव में होने वाले विकास कार्य को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की ओर कहा कि राजस्थान सरकार गांव ढाणी का विकास करवाना चाहती है. इसलिए सभी विकास कार्य समय पर पूरा करें.


उन्होंने केकड़ी और सरवाड़ पंचायत समिति के विकास अधिकारी को निर्देश दिए की गांवों लोगों को नरेगा के तहत समय पर रोजगार मिले. इसके लिए पुख्ता इंतजाम करे गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस गुजरात में भारी बहुमत से सत्ता मे आएगी क्योंकि गुजरात के लोगों ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है.


जनसुनवाई में अतिरिक्त सम्भागीय आयुक्त गजेन्द्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, युवा नेता सागर शर्मा, डिप्टी खीव सिंह, चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. इंद्रजीत सिंह, सीएमएचओ डॉ. केके सोनी, विकास अधिकारी सुधीर कुमार उपाध्याय, विकास अधिकारी मधुसूदन रत्नू सहित सभी विभागों के अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे.