Ajmer: अजमेर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हार्डकोर अपराधी धन सिंह पीपरोली को दो पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पहले भी 40 मुकदमे दर्ज हैं और पासा एक्ट भी लगा हुआ है. आरोपी इन हथियारों से किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था या फिर हथियार तस्करी से जुड़ा यह मामला है, इस विषय को लेकर पुलिस गहनता से पड़ताल में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने बताया कि धन सिंह पीपरोली के खिलाफ डकैती लूट जानलेवा हमला धमकाने की अलग-अलग धाराओं में 40 से अधिक मुकदमे दर्ज है और कई मामले विचाराधीन है. विगत दिनों में भी केकड़ी थाना क्षेत्र में एससी, एसटी व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसे लेकर इसकी तलाश जिला पुलिस और स्पेशल पुलिस की ओर से की जा रही थी.


यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज


इसी दौरान सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर हार्डकोर अपराधी धन सिंह कोतवाली थाना क्षेत्र में घूम रहा है, जिसके पास हथियार भी मौजूद है. इस सूचना पर अजमेर की स्पेशल पुलिस के साथ ही कोतवाली थाना पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. कार्रवाई के दौरान उसके पास रखी दो पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी जब्त किए गए और आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया. हथियार तस्करी को लेकर भी मामले में जांच की जा रही है. धन सिंह लंबे समय से हार्डकोर अपराधी और हिस्ट्रीशीटर रहा है ऐसे में पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई में जुटी है.


Reporter: Ashok Bhati


यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: 15 सेकेंड की देरी से भी आए अभ्यर्थियों को नहीं मिली एंट्री, गिड़गिड़ाते रहे लोग


यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया