Ajmer: राजस्थान के अजमेर के फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले 20 वर्षीय विनोद सिंह रावत ने घर पर मां की चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. परिवार मजदूरी के काम से घर लौटा तो विनोद फांसी के फंदे पर लटका मिला. क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई किशन सिंह ने बताया कि भीलवाड़ा जिले के रहने वाले माधु सिंह के 20 वर्षीय बेटे विनोद सिंह रावत ने फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. इसकी जानकारी परिवार जब काम से घर पहुंचा तो विनोद फांसी के फंदे पर लटका मिला. 


इसके बाद परिवार के लोग उसे जेएलएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर्स की सूचना पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया. क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पिता की शिकायत के बाद परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मृतक विनोद के पास से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच में जुटी है. 


यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


मृतक विनोद के पिता माधु सिंह ने बताया कि उनका बेटा विनोद मजदूरी करता था. गुरुवार को उसने तबीयत ठीक नहीं होने के कारण काम से छुट्टी कर आराम करने की बात कही. इसके बाद घर के लोग काम पर निकल गए, जब उसकी मां शाम को घर पहुंची तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. पिता ने बताया कि उन्हें भी नहीं मालूम कि उनके बेटे विनोद ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की है. इस मामले में पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है. 


Reporter- Ashok Bhati


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.