उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो
Advertisement

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

सीएम गहलोत ने उदयपुर में हुई घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. 

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

Udaipur: उदयपुर में युवक की बीच बाजार में हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद हत्यारे ने एक वीडियो भी जारी किया है. जिसमें हत्यारे ने युवक की हत्या करने की बात कबूली है. वहीं इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिए दी है. साथ ही बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने परिवार को हर संभव मदद देने की मांग की है.

सीएम गहलोत ने किया ट्वीट

सीएम गहलोत ने उदयपुर में हुई घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, '' उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी."

गुलाबचंद कटारिया बोले-

वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मामले को लेकर कहा कि ये एक बड़े गिरोह की साजिश का हिस्सा है.  परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. 

युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी.

हत्या का लाइव वीडियो भी आया सामने

पुलिस का कहना है कि संभव है इसी कारण के चलते युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के विरोध में व्यापारियों ने इलाके के बाजार बंद कर दिए हैं.फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उदयपुर में हत्या का लाइव वीडियो भा सामने आ गया है. हत्यारे ने हत्या करने की बात कही थी. 

 

 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news