Beawar news: ब्यावर में दो बाईकों की सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है. इलाके के जवाजा थाना के किशनपुरा ग्राम पंचायत के भैसापा गांव के बाहर शुक्रवार तड़के दो बाईकों की आमने-सामने की टक्कर  हुई. जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एकेएच मोर्चरी पहुंची जवाजा थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा तैयार कर लाश का पोस्टमार्टम करावाया. और शव को परिजनों को सौंप दिया. 


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार भैसापा  का रहने वाला हरीसिंह शुक्रवार को तड़के  बाइक पर सवार होकर अपने खेत से चारा लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था.  बताया जा रहा है कि इसी दौरान सामने से आई एक दूसरी बाइक से उसकी टक्कर मार दी. जिसमें उसे गंभीर चोटे आई. इस दौरान दूसरे  बाइक सवार ने उसे  घायल अवस्था में ही छोड़ कर फरार हो गया.


 इसी दौरान वहां से गुजर रहे भैसापा  के रहने वाले किशोर सिंह तथा मौखमसिंह  ने घायल हरीसिंह को राजकीय अमृत कौर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने  उसे मृत घोषित कर दिया.
हादसे की जानकारी के बाद जवाजा थाने के दीवान कालूराम एकेएच मोरचरी पहुंचे. लेकिन एकेएच प्रशासन ने लाश को जवाजा ले जाकर पोस्टमार्टम करने की बात कहीं. उधर जब इस बात की जानकारी विधायक शंकरसिंह रावत को मिली को वे अस्पताल पहुंचे तथा चिकित्सकों को मृतक का पोस्टमार्टम ब्यावर में ही करने का आग्रह किया. इसके बाद शव का ब्यावर में ही पोस्टमार्टम कर लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.


Reporter: Dilip Chouhan


खबरें और भी हैं...


Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार


जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें


कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश