Kekri: शहर का सौंदर्यीकरण करने के उद्देश्य से नगर पालिका केकड़ी द्वारा जयपुर-भीलवाड़ा स्टेट हाइवे से बाइपास के पास से केकड़ी शहर में आने वाले मार्ग पर सड़क के बीचो-बीच डिवाइडर बना दिया और डिवाइडर के ऊपर आकर्षक लाइट लगा दी, लेकिन पानी निकासी के लिए नाली नहीं बनाई, जिसके चलते सड़क पर दो-दो फीट पानी भरा रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर सुंदर लगे इसके लिए नगर पालिका केकड़ी द्वारा पोकी नाड़ी बाइपास से केकड़ी शहर में आने वाले मार्ग पर लाखों रुपये खर्च कर सड़क पर डिवाइडर बनाए ताकि शहर का सौंदर्य करण हो सके, लेकिन डिवाइडर आम आदमी के लिए आफत बन गया हैं क्योंकि नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही के चलते पानी की निकासी नहीं हो पा रही है.


इसके चलते कॉलोनी से आने वाला पानी सड़क पर भरा रहता है. कई दिनों से सड़क पर पानी भरा रहने से पानी में दुर्गंध आने लगी है और मच्छर पैदा हो गए हैं, जिसके चलते आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है. वहीं, सड़क के ऊपर पानी भरने से पैदल राहगीरों का निकलना मुश्किल हो गया है. ऐसे में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 


यह भी पढ़ेंः अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार


उक्त सड़क से निकलना लोगों ने बंद कर दिया है, जिसके चलते एक तरफा यातायात सड़क पर चल रहा है, जिससे कभी भी दुर्घटना घटित हो सकती है. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार नगर पालिका प्रशासन को अवगत करवाया, लेकिन लोगों की सुनवाई नहीं हुई. 


इसके चलते आम जनता में गहरा आक्रोश है. वहीं, रात दिन दुर्गंध से कॉलोनी के लोगों का जीना दुश्वार हो गया. लोगों ने नगर पालिका प्रशासन से पानी निकासी की मांग करते हुए कहा कि कई महीनों से यहां पानी भरा हुआ है, जिसके चलते कॉलोनी के लोगों के हाल बेहाल है. 


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


अन्य खबरें 


राष्ट्रपति अपना इस्तीफा किसको देते है, शपथ से लेकर सैलरी तक हर बड़ी बात जानिए


फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी