अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार
Advertisement

अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

  पढ़ाई करने के लिए लंदन गया छात्र लापता हो गया है. जानकारी के मुताबिक, छात्र बीते दिनों शाम को समंदर किनारे घूमने गया था. इसी दौरान समुद्र में उठे तूफान में वह लापता हो गया. तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

अजमेर :  पढ़ाई करने के लिए लंदन गया छात्र लापता हो गया है. जानकारी के मुताबिक, छात्र बीते दिनों शाम को समंदर किनारे घूमने गया था. इसी दौरान समुद्र में उठे तूफान में वह लापता हो गया. तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है.

छात्र का नाम सुजल है और वह इंग्लैंड में बी.टेक की पढ़ाई कर रहा है. चार महीने बाद उसकी पढ़ाई पूरी हो रही है. कोई सुराग नहीं लगने से माता-पिता परेशान हैं और कलेक्टर से मिलकर मदद की गुहार लगाई है. 

यह भी पढ़ें: रीट परीक्षा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, गड़बड़ी होने पर इस यहां करें सूचित

हनुमान नगर अजमेर निवासी भगवान साहू ने बताया कि उनका 21 वर्षीय पुत्र सुजल बी.टेक करने के लिए तीन साल पहले लंदन के एंजिला पुस्किन यूनिवर्सिटी कैम्ब्रिज गया. 18 जुलाई को वह अपने दोस्तों के साथ कलेक्टन पीयर एसेक्स बीच पर घूमने गया. वहां आचानक उठे तूफान की लहरों में सभी फंस गए. पांच दोस्तों को रेस्क्यू कर लिया गया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी से पूछताछ पर कांग्रेस का हंगामा, जयपुर में ED दफ्तर के बाहर नेताओं का प्रदर्शन

दोस्त ने माता-पिता को फोन कर दी सूचना

यह सूचना उसके दोस्त रमन ने फोन पर दी. उनके पास पासपोर्ट तो हैं, लेकिन वीजा नहीं है. अब वे वहां जाने के लिए वीजा की तैयारी कर रहे हैं. मां उषा साहू ने बताया कि हादसे के एक दिन पहले बेटे सुजल से बात हुई और सब कुछ ठीक ठाक बताया. परिवार का चिंता से बुरा हाल है और रिश्तेदारों का घर पर आना जाना लगा हुआ है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Ashok Bhati

Trending news