ब्यावर: शहर में शातिर महिलाओं द्वारा राहगिरों तथा बस यात्रियों के पर्स चोरी करने की वारदातों में लगातार वृद्धि हो रही है. गुरुवार को भी शहर के सेंदडा रोड बस स्टैण्ड पर दो महिलाओं के पर्स उडाने की वारदातें सामने आई है. इस संबंध में एक पीडि़त महिला ने टिकिट विंडो पर टिकिट लेते समय उसका पर्स उडाने की वारदात को लेकर सिटी थाना पुसिस को लिखित शिकायत दी है. हालांकि पीडि़त महिला ने दिलेरी दिखाते हुए आसपास के लोगों की मदद दो शातिर महिलाओं को पकड़कर भी पुलिस के हवाले किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में खींवल थाना रायपुर निवासी पीडि़ता लीला पत्नी पुखनाथ ने बताया कि गुरुवार को एक नीजी क्लिनिक में चिकित्सक के यहां चैकअप कराने के बाद वापस अपने गांव जाने के लिए सेंदडा रोड स्थित बुकिंग विंडों पर पहुंची थी. इस दौरान उसके हाथ में पर्स था जिसमें तीन हजार रुपए, आधार कार्ड तथा अन्य कागजात रखे थे. पीडि़ता ने बताया कि बस आते ही जब वह टिकिट लेने के लिए विंडों के सामने खडी हुई. इस दौरान उसने अपना पर्स बगल में दबा रखा था. पीड़िता ने बताया कि थोडी सी भीड़ होने के कारण उसका ध्यान विडों की तरफ था. मौका देखकर दो महिलाओं ने उसका पर्स खींचकर उड़ा लिया.


इस बात की जानकारी मिलते ही वह दोनं महिलाओं के पीछे दौड़ी तथा उनको पकड़ लिया. लेकिन अकेली होने के कारण वह वहां से भागने लगी. यह माजरा देखकर आसपास के लोग पीडि़ता के पास पहुंचे तथा दोनों शातिर महिलाओं को पकड़ लिया. पीडि़ता ने दोनों महिला को सिटी थाने पहुंचाया. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. जानकारी मिली है कि इस दौरान बस स्टैण्ड़ पर खडी एक अन्य महिला यात्री के साथ ही ऐसी ही वारदात घटित हुई है. बताया जा रहा है कि बस स्टैण्ड़ पर सेंदडा जाने के लिए खडी महिला का 25 हजार रुपए से भरा पर्स पार हो गया है.


Reporter- Dilip chouhan