Ajmer: अजमेर के मसूदा के खरवा में सोमवार को ग्राम पंचायत खरवा में आयोजित होने वाले महंगाई राहत कैंप एवं प्रशासन गांव के संग अभियान 2023 के रिगार्डिंग मॉक ड्रिल कैंप का आयोजन किया गया.उपखंड अधिकारी मसूदा भरत राज गुर्जर द्वारा कैंप की तैयारियों का जायजा लिया गया. प्रत्येक विभाग की तैयारियों कीसमीक्षा की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विभिन्न योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया गया एवं साथ ही सभी आमजन को ज्यादा से ज्यादा लाभ कैसे पहुंचाया जाए. इस हेतु आवश्यक दिशा निर्देशसमस्त डिपार्टमेंट के ब्लॉक अधिकारियों को प्रदान किए गए.


साथ ही कैंप में हेल्प डेस्क पर रजिस्ट्रेशन किस प्रकार किया जाए और लाभार्थी का पंजीयन प्रत्येक योजना में किस प्रकार होता है क्या-क्या आवश्यक दस्तावेज की आवश्यकता होती है इस हेतु भी मॉक ड्रिल किया गया तथा वहां उपस्थित ग्रामीणों का डेमो रजिस्ट्रेशन किया गया


इस दौरान उपखंड अधिकारी मसूदा विकास अधिकारी मसूदा एवं आईटी विभाग के प्रोग्रामर दुर्गेश कुमार एवं अन्य सभी संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे साथ ही खरवा ग्राम पंचायत सरपंच एवं अन्य सभी जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहें.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Safai Karmchari Bharti 2023: राजस्थान में 30 हजार सफाई कर्मचारियों की होगी भर्ती, इस तारीख से शुरू होने वाले हैं आवेदन