Ajmer: राजस्थान के अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) ने पेट्रोल-डीजल (Petrol-diesel) को लेकर राजस्थान की ओर से कोई राहत नहीं दिए जाने पर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) 8 करोड़ जनता को लूटने में लगी है, जिससे कि वह अपनी सरकार को बचा सके. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः Bhilwara के लाल दीपक चौधरी का बास्केटबॉल खेल में सीनियर भारतीय टीम में चयन, छाई खुशी


वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर आरोप लगाया कि वह केंद्र द्वारा दी गई राहत से राजस्थान को नुकसान बता रहे हैं, जबकि आम जनता को इससे फायदा मिला है.  इसी फायदे से बचने के लिए वह इस तरह का बयान दे रहे हैं, जो कि निंदनीय है. ऐसे में राजस्थान सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पेट्रोल-डीजल के वैट में कमी कर आम जनता को राहत देने की मांग की है. ऐसा नहीं होने पर प्रदेश की जनता में रोष व्याप्त है और आगामी दिनों में बीजेपी (BJP) भी इस मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरेगी. 


यह भी पढ़ेंः सामान्य वर्ग की घुमंतु जातियों का बन सकेगा प्रमाण पत्र, 32 जातियों को गहलोत सरकार की राहत


विधायक वासुदेव देवनानी ने आज जिला कलेक्टर (District Collector) से मुलाकात कर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर समीक्षा की और विभिन्न मांग रखते हुए जल्द कार्रवाई के लिए भी कहा गया है. विधायक ने बताया कि हाथी खेड़ा और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में पट्टे नहीं बनने से लोग परेशान हैं और शहर के अलग-अलग स्थानों पर सिगरेट सिस्टम खराब होने और फाई सागर रोड पर स्थित पुलिस चौकी को स्थानांतरित करने के विषय में भी चर्चा की गई है.


Reporter- Ashok Singh Bhati