Beawar: रविवार को राजसमंद संसदीय क्षेत्रीय सांसद दीया कुमारी (Diya Kumari) ब्यावर दौरे पर रही. ब्यावर (Beawar) दौरे के दौरान सांसद ने राजकीय अमृतकौर अस्पताल (Government Amritkaur Hospital) में हाल ही में लगे ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) का निरीक्षण किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निरीक्षण के दौरान दीया कुमारी ने ऑक्सीजन प्लांट से ऑक्सीजन सप्लाई का पूरा सिस्टम बारीकी से जाना. व्यवस्था पर संतोष जताते हुए दीया कुमारी ने टीकाकरण केन्द्र का भी निरीक्षण किया, जहां रविवार को भी टीकाकरण के आयोजन को लेकर आमजन के उत्साह पर हर्ष प्रकट किया. 


यह भी पढ़ें- रामगढ़ सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, CM Gehlot ने जताया शोक


 


पत्रकारों से बातचीत के दौरान दीया कुमारी अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर सरकार पर जमकर बरसी. दीया कुमारी ने बताया कि जर्जर भवन सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं को लेकर स्वास्थ्य मंत्री का ध्यान स्वयं द्वारा दिलाया गया लेकिन उनके द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया. दीया कुमारी ने अस्पताल में सोनोग्राफी की अव्यवस्था पर भी असंतोष जाहिर किया और आमजन की सुविधार्थ स्वयं द्वारा चिकित्सक की नियुक्ति पर तनख्वाह देने की बात कही. 


आमजन में भाजपा के प्रति अटूट विश्वास 
दीया कुमारी ने उपचुनाव में भाजपा को मिली हार को भी हार नहीं मानते हुए सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ा. उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करकर कांग्रेस सरकार ने उपचुनाव में जीत हासिल की है, जबकि जमीनी स्तर पर आमजन में भाजपा के प्रति अटूट विश्वास है. उन्होंने सांसद कोष की भी जानकारी देते हुए कहा कि उनके द्वारा कोरोना काल में उसका समुचित उपयोग किया गया.


अतिरिक्त कोष से उनके द्वारा संसदीय क्षेत्र में आमजन हितार्थ आवश्यक कार्य करवाए गए. दीया कुमारी ब्यावर दौरे के बाद बडाखेडा जवाजा के लिए प्रस्थान कर गई. दीया कुमारी के ब्यावर आगमन पर भाजपा सदस्यों ने भी सांसद का भव्य स्वागत किया.


Reporter- DILIP CHOUHAN