अजमेर: जेएलएन मेडिकल कॉलेज में पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाई गई. इस मौके पर मेडिकल कॉलेज प्राचार्य के साथ ही अस्पताल प्रशासन की ओर से पंडित जवाहरलाल नेहरु की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें याद किया गया. इस दौरान प्राचार्य वीर बहादुर सिंह ने बताया कि जेएलएन मेडिकल कॉलेज पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के नाम से ही जाना जाता है और यहां लगातार बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए आम मरीजों को राहत प्रदान की जाती रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विगत 4 से 5 साल उम्र है इसमें और तेजी से काम हुआ है साथ ही सभी कर्मचारियों और मेडिकल स्टूडेंट ने इस मौके पर संकल्प लिया कि मेडिकल कॉलेज के विकास और विस्तार को लेकर वह निरंतर प्रयास करते रहेंगे. वीर बहादुर सिंह ने कहा कि मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में super-speciality की सुविधाएं लगातार बढ़ रही है और अब यह अस्पताल 1600 से अधिक बेड के साथ काम करेगा.


कॉलेज और अस्पताल में बेहतर सुविधा देने पर जोर


पीजी की सुविधाएं भी पहले से डबल हो गई है, ऐसे में सभी के सहयोग से यहां बेहतर काम किया जाएगा. इस मौके पर जवाहरलाल नेहरू को भी याद करते हुए पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान कॉलेज और अस्पताल के लोग भी वहां मौजूद रहे. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने आने वाले समय में अस्पताल में और बेहतर सुविधा देने के बारे में जानकारी दी. 


Reporter- Ashok singh bhati