ब्यावर: अजमेर रोड स्थित बिगविश स्पॉ सेंटर पर विवाद की सूचना पर रविवार देर रात में डिप्टी एसपी सुमित मेहरडा ने कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने 12 युवकों को गिरफ्तार किया है. सिटी थाने के एएसआई रामकुआंर ने बताया कि डिप्टी एसपी मेहरडा को रविवार देर रात को अजमेर रोड स्थित बिगविश स्पॉ सेंटर में कुछ युवकों के बीच विवाद होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद डिप्टी एसपी मेहरडा ने सिटी थाने के जाब्ते के साथ मौके पर दबिश दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दबिश के दौरान डिप्टी मेहरडा ने मौके पर विवाद करते हुए मिले 12 युवकों को हिरासत में लेकर सिटी थाने पहुंचाया. डिप्टी एसपी के निर्देश पर सभी युवकों के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में मामला दर्ज कर सोमवार को उपखंड न्यायालय में पेश किया जहां से सभी को स्वयं के जमानत मुचलके पर रिहा करने के निर्देश मिले.


यह भी पढ़ें: 7 लाख जुर्माना से बचने के लिए 2 लाख में तय था सेटलमेंट, मामूली रकम के लिए बुरे फंसे AEN


मामूली बात को लेकर आपस में भिड़े युवक


बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर में मामूली बात को लेकर कुछ युवक आपस में भिड़ गए. इससे वहां पर तनाव का माहौल बन गया. हालात बेकाबू होता देख स्पा सेंटर के संचालक ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 युवकों को धर दबोचा.


एसडीएम के निर्देश पर सभी आरोपियों को स्वयं के जमानत मुचलके पर रिहा किया गया. एएसआई रामकुआंर के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में सुरेन्द्रसिंह रावत, शोहेल, रवि, अर्जुन, सुरज, राजेन्द्र कुमार, महेश, सहदेव, इकबाल, धर्मेन्द्र, राजू तथा शैलेष शामिल थे.


Reporter- Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें