Pushkar: तीर्थ नगरी पुष्कर के पौराणिक धर्म स्थलों पर भी लोग अधर्म करने से बाज नहीं आते. ऐसा ही एक मामला पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम बैद्यनाथ महादेव मंदिर स्थित पहाड़ी पर देखने को मिला है, जहां मुखबिर की इत्तला पर पुष्कर पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है. कार्रवाई के दौरान मौके पर 16 व्यक्तियों को ताश पत्ती से जुआ खेलते गिरफ्तार किया गया, जिनके कब्जे से 82,440 रुपये और ताश पत्ती की चार जोड़ियां जब्त की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुष्कर थाना प्रभारी महावीर शर्मा ने जुए की फड़ पर कार्रवाई के संबंध में बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा के निर्देश के साथ पुलिस उप अधीक्षक वृत ग्रामीण इस्लाम खान के निर्देशन में मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई. रामदेवरा जातरुओं की सुरक्षा को लेकर गश्त के दौरान पुष्कर पुलिस को इस मामले की सूचना मिली थी. 


यह भी पढ़ें - पीएम किसान सम्मान निधि पर बड़ी अपडेट, इन किसानों को नहीं मिलेगी किस्त, किनका नाम कटा ?


जिस पर मौके से जगदीश पुत्र खेताराम जाती माली उम्र 45 वर्ष, दीपक बच्चानी पुत्र मंगाराम बच्चानी उम्र 36 वर्ष, महेश पुत्र सुगना मल उम्र 48 वर्ष, शंकर पुत्र जम्मूमल उम्र 52 वर्ष, चंपा लाल मेघवाल पुत्र उगमाराम उम्र 58 वर्ष, कैलाश पुत्र प्रभु दयाल जाटव उम्र 56 वर्ष, सेवक लालवानी पुत्र शीतल दास उम्र 53 वर्ष, नरेश भक्तानी पुत्र भोजू मल उम्र उम्र 50 वर्ष, सहित आठ अन्य व्यक्तियों को 13 आरपीजीओ की परिधि में आने पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी अजमेर शहर के विभिन्न इलाकों के रहने वाले है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी महावीर शर्मा, सहायक उपनिरीक्षक श्योजीराम, छीतरलाल वैष्णव, देवकरण, गिरधारी, कॉन्स्टेबल हेमाराम, जितेंद्र विजय, भोमाराम, घनश्याम मौजूद रहे.


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं


Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि


IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन