Beawar, Ajmer News: मर जाने की बात कहकर घर से निकले युवक का ब्यावर के उदयपुर रोड स्थित जीरों पुलिया के समीप एक होटल के कमरे में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी के बाद साकेत नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर शव राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. मृतक की शिनाख्त रायपुर थाना क्षेत्र के खेजडिया बेरा झूठा निवासी 21 वर्षीय अनिल पुत्र तेजाराम सीरवी के रूप में हुई. 


यह भी पढ़ेंः प्राइवेट पार्ट्स की पूजा के बिना अधूरी मानी जाती है राजस्थान की ये शादी


पुलिस ने परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


मिली जानकारी के मुताबिक, खेजड़िया का बेरा झूठा निवासी अनिल सीरवी मंगलवार को अपने घर पर परिजनों से मर जाने की बात कहकर बाइक पर सवार होकर आया था लेकिन जब शाम तक उसके कोई समाचार नहीं मिले तो परिजनों ने अनिल के बाइक में लगे जीपीएस से संपर्क किया. 


उसकी लोकेशन ब्यावर उदयपुर जीरो पुलिया के समीप आई, जिस पर परिजन तुरंत ब्यावर के उदयपुर रोड जीरो पुलिया के समीप स्थित पीपीएस होटल पर पहंचे तो वहां पर अनिल की बाइक खड़ी हुई थी. इस पर परिजनों ने होटल मैनेजर से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अनिल उनके होटल में रूका हुआ है और वह सो रहा है, जिस पर परिजन कमरे पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर परिजनों को शक हुआ.


यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम जी में हाजरी लगवाकर खिलाई जहरीली मैगी, जिस्मफरोशी के धंधे से बचना चाहती थी लड़की


इसके बाद होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर परिजनों ने अंदर देखा तो अनिल पलंग पर लेटा हुआ था और उसके मुंह से झाग आ रहे थे. इस पर परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद साकेत नगर थाना पुलिस के दीवान राजा राम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया. अचेत अवस्था में अनिल को राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.


पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. बुधवार को साकेत नगर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल राजाराम ने परिजनों की ओर से दी गई. रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.