खाटू श्याम जी में हाजरी लगवाकर खिलाई जहरीली मैगी, जिस्मफरोशी के धंधे से बचना चाहती थी लड़की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2475184

खाटू श्याम जी में हाजरी लगवाकर खिलाई जहरीली मैगी, जिस्मफरोशी के धंधे से बचना चाहती थी लड़की

Rajasthan Crime:  जयपुर के चौमूं में मृतका को ठिकाने लगाने के लिए दोनों आरोपी खाटू श्याम जी पहुंचे, जहां उसे पहले नींद की गोलियां मैगी में मिलाकर खिला दी. उसके बाद उसे नींद आ गई और तकिए से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 5 दिन पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है.

इस हत्याकांड में मृतका की शिनाख्त नहीं होने से हत्याकांड खोलना पुलिस के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था लेकिन डीसीपी वेस्ट अमित बुडानिया के निर्देशन में DST और चौमूं थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने हरियाणा से एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. 

डीसीपी वेस्ट अमित बुडानिया ने बताया कि आरोपी जयवीर सिंह और प्रियंका को गिरफ्तार किया गया है. जयवीर सिंह हरियाणा में वेश्यावृत्ति का धंधा चलता है. इस धंधे में आरोपी प्रियंका भी शामिल है, तो वहीं मृतका भी इस धंधे से जुड़ी हुई थी लेकिन मृतका इस देह व्यापार के धंधे से निकलना चाहती थी. 

इसको लेकर उसने कई बार प्रियंका और जयवीर को बोला लेकिन दोनों मृतक को छोड़ नहीं रहे थे. दोनों आरोपियों को डर था कि यदि मृतका छोड़कर चली जाएगी तो भंडाफोड़ हो जाएगा और बदनामी होगी इसलिए दोनों आरोपियों ने मिलकर मृतका को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. 

मृतका को ठिकाने लगाने के लिए दोनों आरोपी खाटू श्याम जी पहुंचे, जहां उसे पहले नींद की गोलियां मैगी में मिलाकर खिला दी. उसके बाद उसे नींद आ गई और तकिए से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी कर में शव को लेकर इधर-उधर घूमते रहे लेकिन भीड़भाड़ होने के चलते शव को फेंक नहीं पाए. 

रात के समय मौका देखकर चौमूं हाईवे पर पुलिया के नीचे शव को पटक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस को सूचना मिलने के बाद आरोपियों के पकड़ने के लिए डीसीपी वेस्ट अमित बुडानिया ने डिस्ट की टीम के साथ-साथ कई पुलिस टीमों का गठन किया. अलग-अलग जगह टीमों को भेजा गया. मृतक के मस्तक पर राधे-राधे का निशान और गले में खाटू श्याम जी का लॉकेट ने आखिर पुलिस को आरोपियों की गिरेबान तक पहुंचा दिया.

वहीं, कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस टीम में खाटू श्याम जी पहुंची, जहां पुलिस को सफलता मिली. आरोपियों की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने हरियाणा से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 

Trending news