Rajasthan Crime News:राजस्थान के अजमेर में पिछले दिनों 11 कक्षा की छात्रा के साथ अश्लील फोटो से ब्लैकमेल और गैंगरेप की घटना से शहर बुरी तरह से स्तब्ध है. इस घटना और आरोपियों के सामने आने के बाद शहर एक बार फिर 1992 के बहुचर्चित अश्लील फोटो ब्लैकमेल कांड की याद से सिहर उठा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हालंकि मामला सामने आने के तुरंत बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों और एक बाल अपचारी को पकड़ लिया है,लेकिन मामले के तार और गहरा रहे हैm जिसके बाद भाजपा ने आज पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप मामले के बाकी आरोपियों कि जल्द गिरफ्तारी के साथ ही पूरे मामले की जांच special investigation team से कराने की मांग की है.



11कक्षा की छात्रा की अश्लील फोटो से ब्लैकमेल और दुष्कर्म मामले में शहर की विभिन्न संगठनों ने आक्रोश जताया है . वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने एसपी को ज्ञापन सौंप एसआईटी से जांच की मांग की है. मौजूदा घटनाक्रम को बताया 1992 के अश्लील फोटो ब्लैकमेल कांड जैसा है, 



समुदाय विशेष के युवक कर रहे शहर की भोली लड़कियों को टारगेट. पुलिस ने मामले में अभी तक 2 आरोपी और एक बाल अपचारी को किया निरुध. पीड़िता को आरोपियों से मिलानी वाली उसकी सहेली थी. पुलिस मामले में कर रही है अनुसंधान. 



जानकारी के मुताबिक सहेली ने ही इरफान को पीड़ित छात्रा की ID दी थी,जिसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा की कुछ फोटों को  एडिट कर उसे भेज दिए.अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और दोनों ने मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया, साथ ही आरोपी ने  सामृहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया.


 



इसके आरोपी ने छात्रा से पैसे लेने का मन बनाया और छात्रा को पांच लाख रुपये देने का दबाव बनाया. आरोपी ने छात्रा को धमकी दिया की अगर वह पैसे नहीं देती,तो  वीडियो और फोटो वायरल कर देगा.जिसके बाद छात्रा ने खुद के घर चोरी कर आरोपी को पैसे दिए. 





यह भी पढ़ें:Jodhpur Lok Sabha Chunav 2024:कुछ समय का और इंतजार,आखिर कौन बनेगा जोधपुर का सरताज