Ajmer News: अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ अफीम डोडा पोस्ट से भरे ट्रक को पकड़ा है. जिसमें से 5 करोड़ 35 लाख रुपए के 181 कट्टे मिले हैं. साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस गिरफ्तार ड्राइवर को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी है. मंगलवार को मामले का खुलासा अजमेर एसपी देवेंद्र बिश्नोई के द्वारा किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर प्रदेशभर में मादक पदार्थ तस्करी के लिए अभियान चलाया गया है. इसी के तहत जिले के सभी थाना अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे. आदर्श नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत के द्वारा अपनी टीम के साथ नाकाबंदी की गई थी.


नाकाबंदी के दौरान किशनगढ़ से ब्यावर जाने वाले हाईवे पर एक ट्रक को रुकवाया गया. एसपी ने बताया कि टीम के द्वारा ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली गई तो उसमें प्लास्टिक के कट्टे पड़े हुए थे. जिसमें मादक पदार्थ अफीम डोडा पोस्ट भरा हुआ था. ड्राइवर से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. टीम ने कार्रवाई करते हुए जिला जोधपुर निवासी ट्रक चालक शेराराम बिश्नोई उर्फ शेरू(35) को गिरफ्तार किया.


जिससे 181 कट्टों को बरामद किया गया. जिसकी अनुमानित कीमत करीब 5 करोड़ 35 लाख रुपए है. एसपी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ड्राइवर गांधीनगर डैम मध्य प्रदेश से मादक पदार्थ भरकर जोधपुर ग्रामीण में लेकर जाना बता रहा है. जिस संबंध में आरोपी से उसके अन्य साथियों और तस्करों के बारे में पूछताछ जारी है.